लडकियों को इंप्रेस करने के 20 तरीके

आप उसे दिन-रात सोचते हैं ले‍किन वह आपको भाव तक नहीं देती. आप हर पल उसके ख्‍यालों में खोये रहते हैं लेकिन वह आपके बारे में सोचना तक पसंद नहीं करती. अगर आपकी प्रेम कहानी भी ऐसी है तो निराश होने की जरूरत नहीं है, क्‍योंकि यदि सच्‍चे और अच्‍छे दिल के हैं तो किसी को आकर्षित करना कोई बड़ी बात नहीं है. ये 20 टिप्‍स आपके 'लव लाइफ' को खुशहाल बना सकते हैं. पहली बात तो यह कि किसी भी लड़की के लिए यह मायने नहीं रखता कि एक पुरुष कैसा दिखता है या फिर उसका स्टेटस क्या है. वो स्टाइल और मैनर्स से आकर्षित होती है. किसी भी रिश्ते का पहला स्टेप ईमानदार होना और पहल करने वाला होता है. महिलाएं उन पुरुषों को पसंद नहीं करती हैं जो दूसरों को फॉलो करते हैं.



किसी भी लड़की को लेकर बहुत ज्यादा क्रेजी ना हो. यह ना केवल आपको 'चीप' बनाता है बल्कि उसे डराता भी है. कई लड़कियां सिर्फ इसलिए पुरुषों पर मर मिटती हैं क्योंकि वह उनके पीछे नहीं पड़ते. 'प्राइड एंड प्रिज्यूडिस' के मिस्‍टर डॉर्सी को याद कीजिए. सदी दर सदी उसे चाहने वाली लड़कियों की संख्या बढ़ती रहती है, क्योंकि वह एक खूबरसूरत, अनअप्रोचेबल और रहस्यपूर्ण इंसान है.

भरोसा रखें, लेकिन असहनीय ना बनें. महिलाएं उन पुरुषों को पसंद करती हैं जो जिम्मेदारी उठाने वाला हो.

पैसे और स्टेटस को लेकर बहुत शो ऑफ ना करें. यह आपके रेपुटेशन को नुकसान पहुंचा सकता है. लड़कियां उन पुरुषों से डरती है जो उनसे ज्यादा अपने स्मार्टफोन को भाव देते हैं.

थोड़ा सेंस ऑफ ह्यूमर रखिए. महिलाएं उन पुरुषों को ज्यादा पसंद करती हैं जो हंसी मजाक करते हैं.

थोड़ा सजधज कर रहें और लड़कियों से मिलने जाते वक्त थोड़ी तैयारी से जाएं.

बहुत ज्यादा खोजी ना बनें. उन्हें बात करने दें और जब जरूरी हो तभी सवाल पूछे. बिना यह जताएं कि आप पूछताछ कर रहे हैं.

परिवार के बारे में बात करने पर महिलाएं खुद को सुरक्षित महसूस करती हैं. अगर आप अपनी फैमिली से जुड़े हैं तो आप पर दांव लगाना उन्हें सेफ लगता है. साथ ही अगर आप अच्छे परिवार से आते हैं तो महिला के लिए यह बहुत प्रभावशाली होगा.

कभी भी अपनी एक्‍स गर्लफ्रेंड के बारे में उल्टी सीधी बातें ना करें. यह आपके बारे में गलत धारणाओं को जन्म देगा.

वह जो भी बोले और उस पर ध्यान दें. भले ही वह कितना भी बोरिंग हो. लड़कियों के प्रति इंटररेस्ट दिखाने के लिए यह सबसे बेहतर तरीका है.

उसकी आंखों में आंखें डाल कर रूबरू हो. निहारने वाली आंखों से कभी उन पर नजर ना डालें. अगर वह आपकी ओर ना देख रही है तब भी ऐसा ना करें.

लड़कियां पुरुषों को पसंद करती हैं, रोने वाले बच्चों को नहीं. ऐसे में उनके कंधों पर सिर रखकर रोएं नहीं. पहली डेट पर मूवी देखते हुए रोना कोई बढ़िया आइडिया नहीं है.

मुलाकात के अगले दिन उन्हें फोन जरूर करें. निजी या अंतरंग होने की जरूरत नहीं है. आप बस फ्रेंड की तरह बात करें. ये उन्हें पसंद आएगा.



उनकी भावनाओं का सम्मान करिए. अगर आपको लगता है कि वो कुछ गलत समझ रही है तो बुरा व्यवहार ना करें.

अपने पार्टनर के साथ होने पर दूसरी लड़कियों के साथ चेकआउट ना करें. यह आपके बारे में हर तरीके की बुरी भावनाओं को जन्म देगा.

किसी भी मामले में लड़कियां आहिस्ता चलना पसंद करती हैं. अगर आप लड़की का दिल जीतना चाहते हैं तो सबसे पहले दोस्त बनें.

एक व्यक्ति के तौर पर उन्हें जानने के लिए साथ में समय गुजारे. साथ में खाने-पीने, पसंद-नापसंद के बारे में जानें. अगर आप उनका ख्याल रखना चाहते हैं तो उन्हें समझें. निश्चित रूप से भविष्य में आप उनका प्यार पाएंगे.

उन्हें छूने की भावनाओं पर काबू रखें. पहले उन्हें छूने दें. अगर वह आपके हाथों को हाथों में लेती है तो शरमाएं नहीं. अगर आप उन्हें पहले छूने की कोशिश करेंगे तो लगेगा कि आप सेक् के भूखे हैं.



बहुत ज्यादा आसक्ति ना पालें. सामान्य और शांत दिखें. यह दिखाएं कि आप बेहतर इंसान हैं और वास्तविक रूप से उनमें आपकी रुचि हैं. उनके परिवार और दोस्तों के साथ परिवारिक बनें. अगर उनके रिश्तेदारों के साथ आप अच्छा व्यवहार करेंगे तो यह उन्हें पसंद आएगा.

1 टिप्पणी:

  1. If you'll be able to|you presumably can}'t afford to play five coins at once, then switch to a lower-denomination machine. This implies that the entire amount for five coins is much less -- a typical five coin sport would be a dollar sport, which you do not need to play a quarter at a time. A lower-denomination machine would be a quarter sport, the place would possibly be} taking part in} a number of} cents at a time. When you find a payable that you simply like, you don't need to|need not|needn't} leap round to completely different tables. The odds would be the same on every table if they've the bet365 same pay table, so stick to the one would possibly be} on.

    जवाब देंहटाएं

Blogger द्वारा संचालित.